टेनिस

ओस्ट्रावा ओपन: सानिया मिर्जा के पास साल का पहला खिताब जीतने का मौका, झांग के साथ फाइनल में पहुंची

87views


ओस्ट्रावा (चेक गणराज्य). अनुभवी भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने शनिवार को अपनी जोड़ीदार शुआई झांग के साथ माकोटो नोनोमिया और एरि होजुमी की जोड़ी को सीधे सेट में हराकर ओस्ट्रावा ओपन (Ostrava Open 2021) में फाइनल में प्रवेश कर लिया. यह सानिया का सत्र का दूसरा फाइनल है और उनके पास साल का पहला खिताब जीतने का मौका बन गया है.

दूसरी वरीय भारतीय-चीनी जोड़ी ने जापानी जोड़ी को एक घंटे 21 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 7-5 से शिकस्त दी. 34 साल की सानिया के पास अब 2021 सत्र में अपना पहला खिताब जीतने का मौका है. वह पिछले महीने क्रिस्टिना मचाले के साथ डब्ल्यूटीए 250 क्लीवलैंड प्रतियोगिता में उप विजेता रही थीं.

सानिया-झांग की जोड़ी ने आसानी के साथ पहला सेट 6-2 से जीता. इसके बाद दूसरे सेट में माकोटो और होजुमी की जोड़ी ने वापसी की. दूसरा सेट हालांकि भारतीय-चीनी जोड़ी ने 7-5 से अपने नाम कर लिया. वहीं, महिला एकल में ग्रीस की मारिया सक्कारी ने पोलैंड की स्वियातेक को 6-4, 7-5 से हराकर फाइनल में जगह बनाई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Leave a Response