न्यूज

काम नहीं आई नेताजी की डुबकी: कांग्रेसी कैंडिडेट ब्रिज न होने की बात कहकर खाड़ी में कूदे, लोगों ने कहा-नाटक बंद करो

27views


अमरेली (गुजरात)एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

चांच पोर्ट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे अंबरीश डेर।

गुजरात में अमरेली जिले के कांग्रेसी कैंडिडेट अंबरीश डेर की चुनावी एक्टिंग उन पर ही भारी पड़ गई। दरअसल, अंबरीश रविवार को चांच पोर्ट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने समुद्र की खाड़ी () में अपने समर्थकों से साथ छलांग लगा और कुछ दुर तक तैरते हुए लोगों की भीड़ तक पहुंचे। फिर कहने लगे कि आज तक सरकार ने यहां ब्रिज बनाने की परमिशन नहीं दी है। इसलिए मैं आपके पास तैरते हुए आया हूं। इसी दौरान कुछ लोगों ने नाटकबाजी बंद करो की आवाजें लगानी शुरू कर दीं। वहीं, माहौल बिगड़ते देख डेर के समर्थकों ने भी उनके पक्ष में नारे लगाने शुरू कर दिए।

माहौल बिगड़ते देख डेर के समर्थकों ने भी उनके पक्ष में नारे लगाने शुरू कर दिए।

माहौल बिगड़ते देख डेर के समर्थकों ने भी उनके पक्ष में नारे लगाने शुरू कर दिए।

सरकार सौतेला व्यवहार करती है- अंबरीश डेर
अमरेली जिले की राजुला सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अंबरीश डेर ने कहा कि चांच पोर्ट तक जाने के लिए लोगों को 42 किलोमीटर का लंबा सफर तय करना पड़ता है। अगर विक्टर और चांच पोर्ट के बीच समुद्र की खाड़ी पर 300 मीटर का पुल बना दिया जाए तो यह दूरी 22 किमी कम हो सकती है। मैं इस मामले को लेकर विधानसभा में कई बार पेश हो चुका हूं। लेकिन सरकार अड़ियल रवैया अपनाए हुए है और यहां पुल की स्वीकृति नहीं दे रही है। सरकार की आंखें खोलने के लिए आज मैं अपने करीब 15 कार्यकर्ताओं के साथ यहां तैरकर आया हूं।

अंबरीश डेर (तिलक लगाए हुए) ने पिछले चुनाव में चार टर्म के बीजेपी कैंडिडेट को हराया था।

अंबरीश डेर (तिलक लगाए हुए) ने पिछले चुनाव में चार टर्म के बीजेपी कैंडिडेट को हराया था।

‘अगले पांच साल में पुल नहीं बना तो वोट मांगने नहीं आऊंगा’
पोर्ट पर अंबरीश के समर्थन के साथ उनके विरोध में भी नारे लग रहे थे। इसी दौरान डार ने कहा- अगर इस इलाके की जनता मुझे चुनकर फिर से विधानसभा भेजती है तो मैं अगले पांच साल में यहां पुल बनाऊंगा। अगर पुल नहीं बनवा पाया तो मैं इस गांव में कभी वोट मांगने नहीं आऊंगा। डार के समर्थकों का कहना है कि डार के खिलाफ नारेबाजी करने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता थे।

चार टर्म के बीजेपी कैंडिडेट को हराया था अंबरीश डेर ने
अंबरीश डेर ने पिछले चुनाव (2017) में बीजेपी के हीरा सोलंकी को हराया था, जो लगातार चार टर्म से यहां के विधायक रहे। इस चुनाव में कांग्रेस ने अंबरीश डार को रिपीट किया है तो वहीं, बीजेपी ने भी हीरा सोलंकी को फिर से टिकट दिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Response