मूवीज

तारक मेहता के चंपकचाचा ने कर द‍िया खूंखार व‍िलेन थानोस का ‘ह्रदय परिवर्तन’, वायरल हुआ मजेदार Video

116views


अगर आप एवेंजर्स (Avengers) सीरीज के फैंस हैं तो थानोस (Thanos) क‍ितना खतरनाक है, ये बात आपको बताने की जरूरत नहीं पड़ेगी. थानोस मार्वेल यूनिवर्स की एजेंजर्स सीरीज का एक ऐसा व‍िलेन है, जिससे मुकाबला करने के लिए पूरे यूनीवर्स के सुपरहीरो यानि एवेंजर्स को एक साथ आना पड़ा है. मार्वेल की इस फिल्‍म को दर्शकों का खूब प्‍यार म‍िला है, और एवेंजर्स में यानी सुपरहीरो की इस पूरी टीम में कोई न कोई आपका फेवरेट जरूर होगा. लेकिन इन सभी सुपरहीरो से भी ज्‍यादा ताकतवर कोई है तो वो हैं सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma) के चंपकलाल चाचा. अगर आपको व‍िश्‍वास नहीं हो रहा तो वायरल होते इस वीड‍ियो को देखने के बाद आपको यकीन जरूर हो जाएगा.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ ऐसा हो रहा है, ज‍िसपर व‍िश्‍वास कर पाना क‍िसी के लिए भी काफी मुश्किल है. लेकिन ये वीडियो है काफी मजेदार. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें थानोस और तारक मेहता उल्टा चश्मा के चंपक चाचा का आमना-सामना होता है. वीडियो में चाचा जी थानोस को जीवन पर सलाह देते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि थानोस आधे ब्रह्मांड को खत्म करने की बात कह रहा है. इस पर चंपक चाचा उसे कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘अगर आंख के बदले आंख लोगो तो पूरी दुनिया अंधी हो जाएगी. अगर बदला लेना ही है तो इस तरह बदला लेना चाहिए कि सामने वाला ही बदल जाए… माना की तुम लोगों का मकसद सही था लेकिन तरीका गलत था’.

बस फिर क्‍या था, चाचा जी की ये बात सुनकर थानोस भी पिघल जाता है. अब ये वीडियो तो एडिटेड है, लेकिन इसे देखकर आपको मजा खूब आएगा.

बता दें कि तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो टीवी के सबसे ज्‍यादा चलने वाले शो में से हैं. ये शो प‍िछले 13 सालों से टीवी पर टेलीकास्‍ट हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Leave a Response