न्यूज

दिल्ली में आतंकी साजिश: पुलिस ने ISI समर्थित 5 संदिग्ध गिरफ्तार किए, इनमें 2 पंजाब और 3 कश्मीर के; एनकाउंटर के बाद पकड़े गए

28views


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

संदिग्ध जम्मू-कश्मीर के नंबर वाली इसी गाड़ी में थे। शकरपुर इलाके में पुलिस ने संदिग्धों को रोका तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

दिल्ली पुलिस ने 5 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। इनमें 2 पंजाब के और 3 कश्मीर के हैं। शकरपुर इलाके में यह कार्रवाई की गई। इससे पहले एनकाउंटर भी हुआ था। पुलिस के मुताबिक ये किस आतंकी संगठन से जुड़े हैं, यह अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन, इन्हें नार्को टेररिज्म के लिए ISI का समर्थन हासिल है।

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के नंबर वाली सफेद रंग की कार में सवार संदिग्धों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो, इन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जिस गाड़ी में ये संदिग्ध सवार थे, उसका नंबर JK 04B 8173 है।

पिछले महीने जैश के संदिग्ध आतंकी पकड़े गए थे
शकरपुर पूर्वी दिल्ली का इलाका है। यह लक्ष्मी नगर और मयूर विहार के बीच आता है। शकरपुर में की गई कार्रवाई के साथ ही पुलिस ने पूरे शहर में सुरक्षा बढ़ा दी है। इससे पहले नवंबर में भी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जैश-ए-मोहम्मद के 2 संदिग्ध आतंकियों को सराय काले खां के पास से पकड़ा था।



Source link

Leave a Response