फ़ुटबॉल

बायर्न म्यूनिख ने बार्सीलोना को हराया, लीवरपूल को भी मिली जीत

16views


हाइलाइट्स

बायर्न म्यूनिख ने बार्सीलोना को हराया
बायर्न को नहीं खली रॉबर्ट लेवानदोवस्की की कमी
लीवरपूल को भी मिली जीत

लंदन. बायर्न म्यूनिख (Bayern Munich) ने बार्सीलोना (Barcelona) पर दबदबा बरकरार रखते हुए मंगलवार को यहां चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में उसे 2-0 से हराया. बायर्न की टीम को इस मैच में रॉबर्ट लेवानदोवस्की की बिलकुल भी कमी नहीं खली जो आफ सत्र में उसका साथ छोड़कर बार्सीलोना से जुड़ गए थे.

बायर्न ने शुरुआत से ही बार्सीलोना पर दबदबा बनाया। लेवानदोवस्की के पहले हाफ में गोल करने के कई अच्छे मौके गंवाने के बाद लुकास हर्नांडेज और लेरॉय साने ने दूसरे हाफ में पांच मिनट के अंतराल में गोल करके बायर्न को 2-0 से बढ़त दिलाई जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ. इस जीत से बायर्न ग्रुप सी में दो मैच में दो जीत के साथ शीर्ष पर है.

यह भी पढ़ें- ONE Championship: ऋतु फोगाट को टिफनी टियो का चैलेंज स्वीकार, 29 सितंबर को रिंग में उतरेगी ‘द इंडियन टाइग्रेस’

स्पोर्टिंग लिस्बन भी ग्रुप डी में छह अंक पर पहुंच गया है। टीम ने स्वदेश में अंतिम मिनटों में दो गोल दागकर टोटेनहैम को 2-0 से हरा दिया.

लीवरपूल ने 89वें मिनट में जोएल माटिप के गोल से अजाक्स को 2-1 से हराकर यूरोपीय चैंपियनशिप में पहली जीत दर्ज की. पिछले साल के उप विजेता लीवरपूल को 17वें मिनट में मोहम्मद सालाह ने बढ़त दिलाई लेकिन मोहम्मद कुडुस ने 27वें मिनट में स्कोर 1-1 कर दिया.

Tags: Barcelona, Barcelona FC, Football, Liverpool



Source link

Leave a Response