मूवीज

Himanshi Khurana ने करवाचौथ पर लगवाई मेहंदी, Video देख फैंस बोले- आसिम से शादी करने जा रहे हो…

8views


हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने लगवाई हाथों में मेहंदी

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने हाथों में लगवाई मेहंदी
  • करवाचौथ पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो
  • हिमांशी खुराना का वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज

नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में हिमांशी खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने हाथों में मेंहदी लगवाती नजर आ रही हैं. करवाचौथ के खास मौके पर हिमांशी खुराना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को खुद हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां वह एक तरफ आराम से मेहंदी लगवाती और फोन यूज करती नजर आ रही हैं तो वहीं उनके दोस्त उनके लिए रोने की एक्टिंग कर रहे हैं. इसपर वह अपने दोस्तों को कहती हैं कि वह केवल मेहंदी लगवा रही हैं. वीडियो में उनके साथ मौजूद लोग खूब मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी खुराना ने लिखा, “उन्हें देखें…” इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें वह रोने की एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “क्या आप आसिम से शादी करने जा रही हो…”

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ ही समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं. उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं. इससे इतर हिमांशी खुराना कुछ ही दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी. 

 



Source link

Leave a Response