khabar

हम आपको बता दें कि Dubai में खुलेआम प्यार दिखाना आपको काफी भारी पड़ सकता है।

आप अपने देश कहीं भी घूमने के लिए निकल जाते हैं  और वहाँ पर  आपको जाकर कुछ भी सोचो नहीं पड़ता है  आप जैसे  चाहे वैसे ट्रिप  का इंजॉय कर सकते हैं लेकिन अगर आप दुनिया के किसी और देश में जा रहे हैं तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना पड़ता है आइए जानते हैं किन देशों में आपको 7  काम नहीं करने चाहिए।उसी में से एक देश का नाम है Dubai।

 

आप लोग सार्वजनिक जगह पर ज्यादा प्यार ना दिखाएं।

 

khabar

Dubai में खुलेआम प्यार दिखाना आप लोगों को काफी भारी पड़ सकता है यहां तक कि किस करना तो छोड़ ही दीजिए अगर आपने अपने दोस्तों को भीड़ भाड़ इलाके में गले लगाने की कोशिश करने पर भी आपको  इसकी भारी सजा आप को उठानी पड़ सकती है|

 

जरा संभलकर करें फोटोग्राफी

 

khabar

हम लोगों की ज्यादातर आदत  होती है कि राह  चलते किसी भी चीज जो भी अच्छी लगती है उसकी तस्वीर मोबाइल में कैद कर लेते हैं लेकिन Dubai में यहां के स्थानीय लोगों से Photo Ckick करने से पहले आपको इन लोगों से इजाजत लेनी पड़ेगी खासकर यहां की महिलाओं से| 

 

ktnewsliveगर्मियों के समय में स्टाइल के मामले में Boys भी नहीं है किसी से कम।

 

ज्यादा ना बोले।

 

khabar

अक्सर लोग गुस्से में आकर खुद का कंट्रोल खो देते हैं और बड़बड़ाते हुए गाली दे देते हैं लेकिन अगर आप Dubai में है तो गाली देना आपके लिए काफी मुसीबतो  का सामना करना पड़ सकता है अगर किसी ने आप की गाली को सुनते हुए देख लिया तो आपको जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है इसलिए मेरी सलाह है कि आप कम ही बोले।

 

कपड़ों को थोड़ा संभालकर पहने।

 

khabar

अगर आप Dubai घूमने जा रहे हैं तो अपने सूटकेस में ऐसे जरूर कपड़े रखे जो आपके शरीर को पूरी तरह धके रखता हो Dubai में किसी तरह का शारीरिक प्रदर्शन नहीं चलता है।

 

khabarकर्नाटक शहर के हाई क्लास फैमिली के लड़के व लड़कियां चाहते हैं ऐसे लाइफ पार्टनर । मुंबई और दिल्ली भी पीछे नहीं इनसे।

 

अपने कपड़ों का सम्मान करिए।

 

khabar

अगर आप अपने शरीर में पूरे  बाजू के क्लॉथ  पहने हैं तो कभी भी उसे अपने  बाजू के ऊपर मत चढ़ाइये  ऐसा करके आप अपने कपड़ों का अपमान करते है  जिसके लिए आपको भारी  सजा भुगतनी पड़ सकती है इसलिए जिस स्टाइल के क्लॉथ  हैं उसी स्टाइल में पहने।

 

एलजीबीटी लोगों से जरा बचकर।

 

khabar

दुनिया भर में चाहे  LGBT  लोगों के रिश्तो में लेकर खुलापन आ चुका है लेकिन दुबई में होमोसेक्सुअल लोगों के लिए अभी भी कड़े कानून बने हुए हैं इसलिए अगर आप दुबई जा रहे हैं तो एलजीबीटी से  थोड़ा बचकर ही रहे।

 

दुबई में रमजान के वक्त सार्वजनिक जगहों पर कुछ न खाएं

 

khabar

अगर आप रमजान के वक़्त Dubai के भीड़ भरे इलाकों में कुछ खाते हुए पाए गए तो आपको इसकी भारी सजा मिल सकती है‌।

BY:-Abhay kushwaha

Also Read:-

दुनिया का सबसे खुशहाल देश Finland जहां कभी नहीं होती रात।

 

जानिए केरल आयुर्वेदिक टूरिज्म के लिए क्यों फेमस है|

 

पार्टी ड्रेस को रखना है हमेशा नया जानिए यह खास तरीका

©image:-abudhabi,UAELGBTrights,AksharTravels,MarinaFateeva,VikhyathMedia,scmp,khabarnonstop.

newsliveलाइफस्टाइलlifestyle tipsहम आपको बता दें कि Dubai में खुलेआम प्यार दिखाना आपको काफी भारी पड़ सकता है। आप अपने देश कहीं भी घूमने के लिए निकल जाते हैं  और वहाँ पर  आपको जाकर कुछ भी सोचो नहीं पड़ता है  आप जैसे  चाहे वैसे ट्रिप  का इंजॉय कर सकते हैं लेकिन अगर...Khabar News