मूवीज

Loretta Lynn Death: हॉलीवुड सिंगर लोरेटा लिन का निधन, फैमिली ने की प्राइवेसी बनाए रखने की अपील

24views


Loretta Lynn Passes Away: मशहूर कंट्री म्यूजिक स्टार लोरेटा लिन का निधन हो गया है. वह 90 साल की थीं. उन्होंने ‘कोल माइनर्स डॉटर’ और ‘यू इज़ नॉट वूमन इनफ़’ जैसी हिट फिल्मों के लिए गाने गाए थे. लोरेटा के परिवार ने उनके निधन की दुखद खबर की जानकारी फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने लोरेटा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बयान जारी किया. लोरेटा के बच्चों ने ट्वीट कर लिखा, “हमारी अनमोल मां, लोरेटा लिन का आज सुबह, 4 अक्टूबर को हुर्रीकेन मिल्स केअपने प्यारे खेत में निधन हो गया. उनका निधन नींद में शांति से हुआ.”

फैमिली ने बयान में उनकी प्राइवेसी को बनाए रखने और परेशान नहीं करने की अपील भी की. बयान में कहा गया, “परिवार आपसे प्राइवेसी बनाए रखने की अपील करता है. वह अभी शोक में हैं. मेमोरियल के लिए एक पब्लिक अनाउंसमेंट बाद में की जाएगी.” लोरेटा लिन के पिता कोयले की खान में काम करते थे. उन्होंने हॉलीवुड में खुद अपनी पहचान बनाई थी.

लोरेटा लिन का निधन पर फैमिली ने बयान जारी किया.(फोटो साभारः Twittter @LorettaLynn)

लोरेटा ने निधन से फैंस दुखी

लोरेटा लिन ने एपलाचिया में एक महिला के रूप में जीवन और प्रेम के बारे में गीत लिखकर अपना नाम बनाया. लोरेटा के निधन से उनके फैंस और अमेरिकी म्यूजिक लवर का दिल टूट गया है. उनके निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त, फॉलोवर्स और फैंस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Grammy Award विजेता रैपर कूलियो का निधन, दोस्त के घर के बाथरूम में बदहवास मिले थे सिंगर

सिंगर स्टेला पैट्रन ने जताया दुख

अमेरिकी सिंगर स्टेला पैट्रन ने लोरेटा लिन के निधन पर शोक जताया और उनके साथ वाली एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरी प्यारी दोस्त लोरेटा लिन के निधन की खबर से मेरा दिल टूट गया है. मुझे हमारी साथ वाली स्वीट जर्नी और खुशियां हमेशा याद रहेंगी. आपकी आत्मा को शांति मिले स्वीट एंजल.”

Tags: Hollywood, Singer



Source link

Leave a Response